Har din kuch naya sikhe

हर दिन कुछ नया सीखें !

इस ब्लॉग पर आपको health ब्लॉग और मृत्यू free apps के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी।

Friday 9 February 2024

Go share app se paise kaise kamaye login । Go share earning app

 

Go share se paise kaise kamaye - दोस्तो आप ने You Tube पर काफी वीडियो देखा होगा । जिसमें आप सभी को बताया जाता है । की आप किस प्रकार से Go share से पैसा कमा सकते हैं । यहां तक कि आपको हमारे You Tube पर भी Go share ऐप से पैसा किस प्रकार से कमाया जाता है । इसके बारे मे वीडियो मिला होगा । 

Go share app se paise kaise kamaye login

Go share app kya hai ? 

Go share Earning website हैं । जहां से आप बिना पैसे Investment कर सिर्फ दोस्तों के पास Link share कर पैसे कमा सकते हैं । ओर आपको इसमें आपको कोई पैसा नहीं लगाना होता है । 


साथ ही आपको Team Income 10% तक का पैसा मिलता है । go share काफी बढ़िया और बेहतरीन अच्छा ऐप है । जिसे आप यूज कर सकते हैं । 


Go Share app download kaise karen ? 

Go share app का सबसे खराब बात यह है कि ये ऐप आपको Play Store ओर Google पर कही पर भी नही मिलेगा । ओर दूसरा ऐप मिलेगा । तो वो कोई दूसरा ऐप है जिस से आप पैसा नही कमा सकते हैं । इसलिए आप Go Share का Original App Download करना चाहते हैं । 


Read more - Twitter se paise kaise kamaye ? 


तो इसके लिए आपको हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर ही जाना होगा । अन्यथा आपको Go share का Link कही नही मिलेगा । आप search कर सकते हैं । हमे कोई दिक्कत नही है । 


Go share app login kaise kare ? 

Go share में login करने के लिए आपको ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करना है । आपको allow का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । आपको कुछ ऊपर में Pop Up मिलेगा । तो आपको नीचे आना है । 


              Go share app 


स्टेप.1 अब आपको Login करने के लिए Mobile number , Email I'd , New Password Create करना है । इसके बाद Agree Next के आप्शन पर क्लिक कर देना है । 

Go share earning app

इसके नीचे में आपको बहुत सारे ऑप्शन मिलेगा । जिस में आपको कुछ नही करना है । वरना आपको ब्लॉक कर दिया जायेगा । इसलिए मैने जो आपको बताया हूं । वही आपको करना है । 


स्टेप.2 अब आप इसमें Login हो जाओगे । आपको Login With WhatsApp का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर आपको अपने Whatsapp से login कर लेना है । आप को वीडियो मिल जायेगा । जिस आप समझ सकते हैं । 


स्टेप.3 Go Share के Home Page के सबसे नीचे में 5 ऑप्शन मिलेगा । State , Home , Invate , activity , Me तो आप इन सभी में क्लिक कर ओर भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


Home 

Go share के Home Page पर आपको Income जैसे चीज देखने को मिल जाता है । 

Go share earning app

Invite 

Invite के ऑप्शन पर जब आप क्लिक करते हैं । तो आपको Invite से जुड़ी जानकारी देखने को मिल जाता है । कि आप किस प्रकार से Invite कर पैसे कमा सकते हैं । ये सब आपको देखने को मिल जाता है । 

Go share earning app

Me 

Go share के Me के ऑप्शन पर आपको Group Team Earning ओर आप अपने पैसे को यहां से Withdrawal कर सकते हैं । 

Go share login

तो दोस्तों आपको Go share में आपको पैसा कमाने और किस तरह से कमा सकते हैं । इन सभी के जानकारी आपको यही ऐप देता है । 


Go share se paisa kaise kamaye ? 

Go share से पैसे कमाने के लिए आपको इसमें लोगों को जोड़ना होता है । जैसा कि मेने आपको ऊपर में बताया है कि आप को इसमें कोई भी पैसे add करने नही होते हैं । सिर्फ लोगो को जोड़ना होता है । ओर आपको Team Income भी दिया जाता है । 


लोगों को जोड़ने के लिए आपको इस ऐप का Link Share करना है । ओर आपके Link से कोई इसमें Account बनाता है । तो आप को 200 रुपया प्रति व्यक्ति के ऊपर दिया जाता है । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । अगर आप इस app से पैसे किस तरह से कमाया जाता है । इस चीज को डिटेल्स से जानना चाहते हैं । तो आपको हमारे you Tube channel पर जाना चाहिए । 

No comments:
Write comment